पुलवामा का जबाब हमने पाक के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक से दिया और देते रहेंगे:राजनाथ सिंह 

0
55
राजनाथ सिंह के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय,अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ई. रविंद्र सिंह समेत कई राजनेता थे उपस्थित…
महनार:बालक हाई स्कूल के मैदान में हाजीपुर से एनडीए प्रत्याशी रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा में भारत सरकार के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने गरीब सवर्णों को आरक्षण देकर सभी को समान तरीके से जीने का अधिकार दिया है।  उन्होंने कहा कि 5 साल में मोदी सरकार ने पुरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाया । जिसका प्रमाण आप लोगों  के सामने है, पाकिस्तान आज गिड़गिड़ा रहा है। कोई भी देश उसके साथ खड़ा होने को तैयार नहीं है। आज पाकिस्तान के घर में घूस कर बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक किया है और भी करेंगे । जिसका मुझे विदेशों से भी काफी सहयोग और सहायता मिल रहा है ।
उक्त बातें राजनाथ सिंह ने वैशाली के महनार में जनसभा के कही। उन्होंने कहा कि देशद्रोह जैसे आपराधिक घटनाओं की धाराओं को मजबूत बनाने के लिए हमारी सरकार ने काम किया है और इसको और मजबूत बनाने के लिए  काम कर रहे हैं। जो महागठबंधन के लोगों को रास नहीं आ रहा है समाज के हर तबके के लोगों जैसे गरीब और गरीबों के लिए हमारी सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि 2022 तक हर घर को पक्का मकान देने का वादा किया है ।  एक भी घर छूटे नहीं जिस पर सरकार के स्तर से काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए सम्मान निधि योजना लागू किया गया है। जिसके तहत किसानों के खाते में सीधे ₹6000 भेजा जा रहा है।  हम अभी छोटे किसानों तक ही इस योजना को सीमित रखें थे। लेकिन इसमें सभी छोटे बड़े किसानों  को भी शामिल करने की योजना है ।
जो हमारे संकल्प पत्र में भी है उन्होंने कहा कि 60 साल की उम्र से अधिक के किसानों और छोटे कारोबारियों के लिए मोदी सरकार ने पेंशन योजना लागू करने जा रही है जो हमारे संकल्प पत्र में भी है। उन्होंने कहा कि मै पिछली बार महनार आये थे तो आप लोग रामविलास जी को जिताये थे। एक बार फिर महनार आयें है, इस बार भी फिर से आप सब जीता कर भेजे । मोदी सरकार बनाएं। आपके हर काम पर हमारी नजरें रहेगी । हर घर में बिजली देने का वादा पूरा किया है। गरीब महिलाओं को उजाला योजना के तहत निशुल्क रसोई गैस दिया जा रहा है । जनसभा में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ई. रविंद्र सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, जमुई सांसद चिराग पासवान,प्रेम कुमार,अच्चुदानन्द सिंह समेत कई भाजपाई मंच पर उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here