ई.रविंद्र के नेतृत्‍व में 400 युवाओं ने पैदल मार्च कर जनता से किया NDA के पक्ष में मतदान की अपील

0
47
सबको साथ लेकर चलने वाले प्रधान सेवक के सिपाही के पक्ष में करें मतदान  : ई. रविंद्र कुमार सिंह
हाजीपुर: राष्‍ट्रीय समान अधिकार संघर्ष समिति के राष्‍ट्रीय संयोजक ई. रविंद्र कुमार सिंह के नेतृत्‍व में हाजीपुर सुरक्षित संसदीय क्षेत्र के जंदाहा में 400 युवाओं ने पैदल मार्च कर एनडीए के उम्‍मीदवार पशुपति कुमार पारस के लिए मतदान के लिए प्रेरित किया। इससे पहले ई. रविंद्र कुमार सिंह ने हाजीपुर के सोहरती, हरप्रसाद, चांद सराय, महिसौर, बिशुपट्टी, डीह बिचौली, पीरापुर, रोमा, गराही, बसंतपुर, मरकौनी आदि पंचायतों में सघन जनसंपर्क अभियान भी चलाया।
इस दौरान ई. रविंद्र कुमार सिंह ने कहा कि देश के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी जी सबको साथ लेकर चलने में यकीन रखते हैं। यही वजह है कि उन्‍होंने संविधान में सवर्णों को आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की बात सोची और 10 प्रतिशत आरक्षण भी दिया। इसके अलावा उन्‍होंने देश में सबका साथ, सबका विकास के मंत्र साथ विकास कार्य किया। सीमा पर आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब देने की हिम्‍मत एनडीए की सरकार ने दिखाई। भ्रष्‍टाचार और कुशासन के प्रति मोर्चा लेकर इसी सरकार ने महज पांच सालों में सहरानीय कार्य किये।
उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार देश हित में है और यह चुनाव देश के लिए है। इसलिए राष्‍ट्रीय समान अधिकार संघर्ष समिति सह अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के साथ संपूर्ण सवर्ण समाज ने पूरी एकजुटता के साथ एनडीए के उम्‍मीदवार को इस बार लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने का काम करेगी। क्‍योंकि मोदी है, तो देश में सबका विकास मुमकिन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here