स्मार्ट गर्ल अक्षरा पलक झपकते ही लेकर भाग जाती थी बच्चों को 

0
219
हाजीपुर : हाजीपुर स्टेशन के सामने सम्राट होटल में रहकर स्टेशन से बच्चा चोरी वाले गैंग का हाजीपुर रेल पुलिस ने खुलाशा किया है। रेल थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार मिश्रा ने बताया की 24 जून को सारण जिला के मशरख निवासी दंपत्ति ट्रैन से राजस्थान के बीकानेर जा रहे थे। हाजीपुर स्टेशन पर ट्रैन का इंतजार करने के दौरान ही उनके 5 माह के बच्चे को खिलाने के दौरान स्मार्ट गर्ल लेकर फरार हो गई।
बच्चा चोरी होने की रिपोर्ट दंपत्ति ने रेल थाना में दर्ज कराया। रेल थाना में बच्चा चोरी होने का मामला दर्ज होने के बाद सोनपुर रेल डीएसपी मो तनवीर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। प्रथम जाँच में बच्चा चोरी होने के बाद उक्त स्मार्ट गर्ल स्टेशन के सामने सम्राट होटल में जाती दिखी। जिसके बाद होटल मैनेजर से उक्त लड़की का डिटेल माँगा गया। डिटेल में उसका मोबाइल नंबर भी मिला। जब उसके मोबाइल नंबर को ट्रैक किया गया। तब उसका नंबर पश्चिम बंगाल के दालकोला में एक्टिव पाया गया। जिसके बाद रेल थानाध्यक्ष अरविन्द मिश्रा की टीम दालकोला से बच्चे को बरामद करते हुए बच्चा चोर को गिरफ्तार किया गया। बच्चा चोर गिरोह हाजीपुर के जिस सम्राट होटल में रहता था उस होटल का उस गिरोह के पास दस हजार रूपया बकाया भी है।
रेल पुलिस ने डालकोला में बच्चा चोर चांदनी के पास ग्राहक बनकर गए थे। हाजीपुर वापस आने पर पुलिस ने स्मार्ट गर्ल अक्षरा और उसके दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया। इस गिरोह में सबसे स्मार्ट गर्ल अक्षरा है। अक्षरा बताती है की वह उत्तर प्रदेश के मऊ,गोरखपुर की निवासी है। हाजीपुर में वह कॉल गर्ल का भी काम करती थी। अच्छा ग्राहक पटने पर पटना के होटलों में भी जाती थी। अक्षरा जब पुलिस के गिरफ्त में आई तो वह मॉडल की तरह दिखती थी। इस गैंग में बच्चा चोरी करने का काम अक्षरा का था,तो बच्चा चोरी गैंग की आका चाँदनी दालकोला की रहने वाल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here