वैशाली:भगवानपुर में सड़क दुर्घटना में घायल सहदेई बुज़ुर्ग के दोनों युवको की मौत,शव पहुँचते ही मचा कोहराम 

0
150
सहदेई बुजुर्ग: सहदेई ओपी क्षेत्र अन्तर्गत मजरोहि उर्फ शहरिया पंचायत के पहाड़पुर तोई गाँव मे उस वक्त चीख पुकार मच गया जब एक साथ दो नौजवान की मौत की सूचना परिजन को मिला। सूचना मिलते ही परिजन एवं ग्रामीण घटना स्थल के लिये रवाना हो गए । ज्ञात हो कि गुरुवार करीब 3 बजे भगवानपुर थाना क्षेत्र के इमादपुर महुआ मार्ग पर दो मोटर साइकिल में सामने सामने टक्कर ही जाने के कारण दोने मोटरसाइकल पर पांच युबक घायल हो गया था जिसमे सहदेई प्रखण्ड क्षेत्र के सिपाही साहनी का 18 वर्षीय पुत्र धर्मवीर कुमार, लक्ष्मण साहनी का 18 वर्षीय अलिफ कुमार एवं ललित साहनी का 17 वर्षीय पुत्र दीपक बुरी तरह जख्मी हो गया था .
स्थानीय लोगो के द्वारा तीनो युवक को हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया . जिसमें  धर्मवीर कुमार की मौत रास्ते मे ही हो गया और अलिफ की मौत PMCH पटना जाने के दौरान हो गया . दीपक का ईलाज पटना में चल रहा है जिसकी स्थित भी नाजुक बताई जा रही है। धर्मबीर तीन भाई बहन में सबसे बड़ा और अकेला था। पिता उड़ीसा में ड्राइविंग का काम करते है  धर्मवीर 2018 में मैट्रिक का परीक्षा दिया था लेकिन क्रोस लगने के कारण पुनः तैयारी में जुटा था। धर्मवीर गाँधी हाई स्कूल सहदेई का छात्र था। जबकि अलिफ तमिलनाडु में मजदूरी का काम करता करता था और पिता भी डिमापुर में मजदूरी का काम करता है अलिफ छः भाई बहन में सबसे छोटा था।
घटना उस वक्त घटी जब अलिफ अपने साथियों के साथ अपने बहन चकभुआ बिहारी जा रहा था। शब को आते ही ग्रामीणों ने मिर्तक परिवार को मुआवजा की मांग को लेकर NH 322 हाजीपुर जन्दाहा मार्ग के अंधरावर को सड़क पर शब रख घंटो आवा गमन को बाधित कर दिया सड़क जाम की सूचना पर सहदेइ बुज़ुर्ग ओपी अध्यक्ष एजाज आलम एवं अंचलाधिकारी सोहन राम ने सामूहिक मौत को देखते हुये मिर्तक के आश्रित परिवार को पारिवारिक लाभ के रूप में चार-चार लाख मुआवजा देने की बात कही इस एलान पर ग्रामीणों ने जाम को समाप्त कर दाह संस्कार के लिये ले गए इधर मिर्तक के घर पहुँच मुखिया सुनैना देवी, पैक्स अध्यक्ष हरेंद्र राय, मो0 संजार, अर्जुन साहनी, बालदेव सिंह, बिनोद राय, पूर्ब मुखिया रंजना देबी,  मो0 मेराज आलम इत्यादि ने मृतक के परिवार से मिल ढाँढस बढ़ाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here