Big Breaking पटना: बेउर थानेदार प्रवेश भारती समेत 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार 

0
96
ऐसे लगेगा अपराध पर लगाम,पैसा लेकर अपराधी को छोड़ने के आरोप में बेउर SHO समेत 5 पुलिसकर्मी गिरफ्तार,निजी चालक भी हुआ डिटेन…  
पटना: इस समय की सबसे बड़ी खबर राजधानी पटना से है। राजधानी पटना में एक बड़ी कार्रवाई हुई है। पटना के बेउर थाना के थानेदार प्रवेश भारती समेत पांच पुलिसकर्मियों को लुटेरों को पैसा लेकर थाना से छोड़ देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक निजी चालक भी डिटेन किया गया है। दरअसल पटना में बीते दिनों 18 लाख के सिक्कों की लूट हुई थी। इस मामले में स्पेशल टीम ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया। जब उनसे पुछताछ हुई तो उनदोनो ने बताया कि घटना के दिन लूट के बाद उनलोगों को बेउर थाना की पेट्रोलिंग मोबाइल ने पकड़ा था और फिर थाना लाया गया। थाना पर थानेदार प्रवेश भारती ने उनलोगों को डेढ़ लाख रुपया लेकर छोड़ दिया।
लुटेरों की इस बयान के बाद एसएसपी और डीआईजी ने पहले बयान की जांच की और फिर देर रात थानेदार सहित पांचो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया। लूटेरों की निशानदेही पर लूट का 2 लाख का सिक्का भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार पुलिस कर्मी में थानेदार समेत एक दारोगा ,एक ASI और दो होमगॉर्ड्स जवान की गिरफ़्तारी हुई है। इस गिरफ़्तारी के बाद बिहार पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here