वैशाली के सदर थाना क्षेत्र में हुए दुर्घटना में 12 करोड़ लोगों की दुआ से हमें खरोच तक नहीं आई:DGP

0
154
आज बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पांडेय वैशाली के महुआ में  एक निजी कार्यक्रम में शामिल होकर जब पटना लौट रहे थे तब उनकी गाड़ी के सामने मनोहर कंपनी मुजफ्फरपुर के एक बस ने धक्का मार दिया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। यह घटना हाजीपुर के सदर थाना क्षेत्र में हुआ। लेकिन इस घटना ने कई सवाल खड़ा किया? जब सूबे के पुलिस के मुखिया सड़क पर सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा? जब सूबे के पुलिस के मुखिया जिला में आए तो जिला पुलिस ने सुरक्षा और रोड रूट में सुरक्षा का क्या प्रबंध किया था? क्या वैशाली में इसी तरह होती है लचर पुलिसिंग ?
टना के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा अपने सकुशल रहने का पोस्ट
मैं गुप्तेश्वर पांडे पुलिस महानिदेशक बिहार आप सभी को प्रणाम करता हूं।  आज मैं वैशाली जिला के महुआ में व्यवसायियों द्वारा आयोजित एक अपराध नियंत्रण गोष्ठी में भाग लेने के लिए जा रहा था।  इसमें बहुत भारी संख्या में व्यवसाई वर्ग के लोग और सामान्य लोग उपस्थित थे। रास्ते में महुआ से करीब 10 किलोमीटर पहले एक बड़ी बस अपना लेन छोड़कर एक गाड़ी को ओवरटेक करने के चक्कर में अचानक बिल्कुल गलत लेन में सीधे मेरे मेरी गाड़ी के सामने आ गई। मेरे ड्राइवर में बहुत बुद्धिमानी से काम लिया और अचानक ब्रेक लेकर एक बहुत बड़ी दुर्घटना होने से  बचा लिया। सामने से बस की मेरी गाड़ी से सीधी टक्कर होते होते बच गई। ईश्वर का आशीर्वाद है और आप बिहार की 12 करोड़ लोगों की दुआओं का असर है कि मुझे और मेरे साथ बैठे हुए अंग रक्षकों को एक खरोच तक नहीं आई । मेरी गाड़ी और बस के बीच मुश्किल से 1 इंच का फैसला बचा था।
न्यूज़ टीवी और सोशल मीडिया पर आने के कारण अभी तक हजारों फोन और हजारों संदेश लगातार आ रहे हैं जिसे मैं बहुत परेशान हूं ! मै ये पोस्ट सिर्फ यह बताने के लिए कर रहा हूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं ,स्वस्थ और प्रसन्न हूं ।मुझे कुछ नहीं हुआ है। आप सभी लोगों के स्नेह के लिए कृतज्ञ हूं और विनम्र अनुरोध करता हूं कि इस संबंध में कृपया कोई फोन या संदेश ना भेजें। बिहार के 12 करोड़ लोगों का जब तक प्यार और आशीर्वाद इसी तरह मिलता रहेगा मुझे कुछ नहीं हो सकता। मैं आपकी सेवा करता रहूंगा ।बहुत-बहुत शुक्रिया आप सबों को आदर सहित प्रणाम ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here