बिहार पुलिस के लिए बुरा साबित हुआ मंगलवार,सुबह वैशाली में बचे SHO,शाम में सारण में SIT के दो पुलिसकर्मी शहीद 

0
150
पटना:बिहार में मंगलवार का दिन बिहार पुलिस के लिए देर शाम होते-होते तक अच्छा साबित नहीं हुआ। मंगलवार की सुबह अपराधियों ने वैशाली में पुलिस पर हमला बोला। वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर सदर थाना के थानाध्यक्ष रोहन कुमार को गन पॉइंट पर ले लिया। अपराधियों ने थानाध्यक्ष पर लगभग 5 राउंड फायरिंग भी की। जवाब में पुलिस ने भी दो राउंड गोली चलाई। पुलिस की गोली से एक अपराधी घायल हो गया। इस घटना में हाजीपुर सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार बाल बाल बच गए।
लेकिन मंगलवार की शाम होते-होते छपरा में बड़ी वारदात हो गई। मढौरा में अपराधियों का तांडव देखने को मिला। मढ़ौरा बीच बाजार में एसआईटी टीम पर अपराधियों ने अन्धाधुन फायरिंग कर दिया। जिसमे SIT टीम के दो पुलिसकर्मी की मौत हो गई। वही एक पुलिसवाले  गंभीर है। घटना में सब इंस्पेक्टर मिथलेश कुमार साह, एसआईटी प्रभारी और सिपाही मो फारुख की मौत हो गई। जख्मी हवलदार रजनीश को पटना रेफर किया गया है। मढौरा में अपराधियों ने पुलिस की सबसे सक्रिय एसआईटी टीम पर मढौरा मुख्य बाजार में अत्याधुनिक हथियार से अन्धादुद फायरिंग कर की। जिससे बाजार में दहसत मच गई।
दुकानदार अपनी दुकान बंद कर फरार हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जब मढौरा पुलिस घटना स्थल पर पहुची तो पुलिस की बेलोरो में एसआईटी के प्रभारी मितलेश कुमार साह और एक सिपाही की मौत हो चुकी थी। जबकि हवलदार रजनीश के जांघ में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। अभी सारण पुलिस कप्तान हर किशोर राय छुट्टी पर हैं। पुरे घटनाक्रम की जानकारी ADG लॉ एंड आर्डर अमित कुमार ने दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here