पूर्व सरपंच के हत्या मामले में जेल से बेल पर आए दो भाइयों समेत 3 की हत्या,ट्रिपल मर्डर से थर्रा उठा जिला

0
121
सीतामढ़ी:बिहार में अपराधियों  का तांडव शुरू है। जिला के सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्तागांव में पूर्व विवाद को लेकर आज सुबह गोलीबारी हुई। घटना में एक महिला समेत तीन की मौत हो गई । गोलीबारी की घटना के बाद घटनास्थल एएसपी अभियान विजय शंकर सिंह समेत रीगा ,मेजरगंज,व सूप्पी थाने की पुलिस पहुंची।
जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी-सुप्पी पथ पर अपराधियों ने सोमवार की सुबह गोली मारकर बाइक सवार दो युवकों की हत्या कर दी। इसके बाद अखता गांव में घर में घुसकर एक महिला की भी हत्या कर दी। मृतकों की पहचान अख्ता निवासी असगर खान के पुत्र सलमान खान (30), हसीब खान के पुत्र एजाज खान (32) तथा मुन्ना खान की पत्नी शाहजहां निशा (40) के रूप में की गई है। बताया गया है कि सलमान खान अपने मामा एजाज खान के साथ बाइक पर सवार होकर एसडीओ कार्यालय डुमरा के लिए निकला था। दोनों को एसडीओ सदर के कोर्ट में उपस्थित होना था। रास्ते में सीतामढ़ी-सुप्पी मुख्य पथ पर मलाही टोल के पास स्काॅर्पियो पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने बाइक में ठोकर मारी। इससे बाइक समेत एजाज और सलमान गिर गए। उनके गिरते ही अपराधियों ने उन्‍हें गोलियों से छलनी कर दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।
यह पूरा मामला आपसी विवाद को लेकर हुआ है। और आपसी विवाद में भीषण नरसंहार देखने को मिला है। जहां घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज सुबह जिले के सुप्पी थाना क्षेत्र के अख्ता गाँव मे गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। बतादे की दोनो युवक पूर्व सरपंच के भाई के हत्या मामले में जेल में थे। जो बीते एक अप्रैल को जेल से रिहा हुए थे। आज उसी केस की तारीख थी। जिसके लिए दोनो युवक घर से कोर्ट जाने के लिए निकले थे। इधर अचानक हुई इस घटना के इलाके में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। जिला पुलिस कप्तान ने बताया मामले में 8 लोगों को चिन्हित किया गया है। घटना को अंजाम देने में उपयोग किया गया बाइक जब्त किया गया है।
सीतामढ़ी से विक्की सिंह की रिपोर्ट… 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here