मुखिया के ईशारे पर दारोगा पिटाई मामले में 1 महिला सहित 5 गिरफ्तार,44 नामजद,100 अज्ञात के खिलाफ FIR 

0
328
मोतिहारी:जिले के पताही में शुक्रवार को दारोगा पर हुए हमला मामले में पुलिस ने एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।  इस मामले में पुलिस ने 44 नामजद और 100 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मालूम हो क कि शुक्रवार को पताही के दारोगा विकास तिवारी को इलाके के ढागरटोली के महादलित बस्ती में अवैध शराब बनाने की जानकारी मिली थी। इसी जानकारी के बाद दारोगा मामले की जांच करने बस्ती में पहुंचे थे। जहां लोगों ने उनपर हमला बोल दिया था। इस हमले में दारोगा विकास तिवारी गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिन्हें लोगों किसी तरह बचाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया था। वहीं इस मामले में दो सैप जवान भी घायल हो गए थे।
जानें शुक्रवार का मामला…
सुशासन बाबू के शराबबंदी वाले राज्य मे छापेमारी करने गई पुलिस को शराब माफिया ने पीट-पीट कर अधमरा
सुशासन बाबू के राज्य शराबबंदी वाले बिहार में दारू माफिया आम जनता को छोडी़ये  पुलिस को पीट-पीट कर अधमरा कर रहे है और सुशासन बाबू शराबबंदी का राग अलाप रहे है। शराब माफिआ आंतक मचा रहे है। मामला मोतिहारी का है। जहां शराब कारोबारियों ने थानेदार को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया था। माफियाओं ने थानेदार को खदेड़ते दूर तक ले गए और खेत में हीं जमकर पिटाई की। इसके बाद मरा समझकर शराब माफिया वहां से भाग निकले थे । उसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची धान के खेत में बेहोशी की हालात में पताही के थानेदार विकास तिवारी को खटिया पर लादकर पहले ढ़ाका रेफरल अस्पताल लाया गया।
फिर डॉक्टरों ने मोतिहारी रेफर कर दिया। शहर के एक निजी नर्सिंग होम में थानाध्यक्ष व चौकीदार का इलाज चल रहा है । सिकरहना व पकड़ीदयाल डीएसपी नर्सिंग होम पहुंचे हए हैं।
थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने दस लीटर चुलाई शराब के साथ एक कारोबारी को दबोचकर पुलिस के साथ थाने भेज दिया। इसके बाद जमीन के अंदर रखी गई शराब की जब वे खोज कर रहे थे। इसी बीच सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एक मुखिया के इशारे पर उनके खिलाफ जानलेवा हमला बोल दिया गया।  जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। किसी तरह भागकर पचपकडी ओपी क्षेत्र के सिसवा मंगल गांव में जाकर अपनी जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here