वैशाली: करताहा के गुरमियां में कुएं में गिरकर एक साथ तीन युवकों की मौत, मृतकों में दो सगे भाई भी 

0
206
हाजीपुर:वैशाली के करताहा के गुरमिया गाँव में दरअसल खेलने के दौरान एक सूखे कुआँ में गेंद चला गया था। जिसे निकलने के लिए रस्सी के सहारे एक युवक बीरचंद्र राम घुसा। जो कुआँ के अंदर जाते ही बेहोश हो कर गिर पड़ा।  जिसे बचाने के लिए उसका बड़ा भाई शिवचंद्र राम और विजय पासवान कुएं के अंदर घुस पड़ा। जहाँ वह दोनों भी बेहोश हो कर गिर पड़ा। इस तरह से तीन युवकों के कुएं के अंदर गिरने की सूचना गावँ में फैलते ही अफरा तफरी मच गई। वही घटना का पता चलते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।
हालांकि गांव के लोगो ने ही रस्सी, काटा और बांस के सहारे कड़ी मशक्कत के बाद एक-एक कर तीनो युवकों को बाहर निकाला और जीवित होने की आशा में अस्पताल लेकर पहुचा। जहा डॉक्टर ने चेक करते ही तीनो को मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना घर मे मिलते ही कोहराम मच गया। वही पूरे इलाके में मातम पसर गया। लोगो ने आशंका जाहिर कि है कि कुएं में फैले जहरीली गैस की चपेट में आने से तीनों युवकों की मौत हो गई है।
बदरहाल घटना के बाद ग्रामीणों ने प्रशासन के खिलाफ भी नाराजगी जाहिर की लोगों का कहना है कि कुएं में तीनों युवकों के गिर जाने की सूचना कि काफी देर बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसके चलते ग्रामीणों ने किसी तरह तीनों युवकों को कुएं से निकाला प्रशासन के द्वारा अगर तुरंत रेस्क्यू कर निकाला जाता तो तीनो युवकों को बचाया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here