हाजीपुर के बुलेट शो-रूम में लूट की लिख दी गई थी स्क्रिप्ट,लूटने के पहले ही वैपन और दोस्तों साथ हुआ अरेस्ट 

0
198
प्रेस वार्त्ता में जानकारी देते वैशाली पुलिस कप्तान जगुनाथ रेड्डी 
हाजीपुर:हाजीपुर शहर के एक बुलेट शो-रूम को लूट की पूरी स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई थी। लेकिन लूट के पहले ही साथियों संग चढ़ गया पुलिस के हत्थे। दरअसल एसडीपीओ सदर हाजीपुर राघव दयाल को गुप्त सूचना मिली कि सदर थाना क्षेत्र के महुआ मोर के पास कुछ अपराधकर्मी एकत्र हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारी ने एक टीम गठित कर पुलिस पदाधिकारी दल-बल के साथ महुआ मोर की घेराबन्दी कर दिया। इसी दौरान पुलिस को देख अपराधी भागने लगे। अपराधियों को भागते देख पुलिस ने पीछा कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन लोडेड देशी पिस्टल, मोबाइल फ़ोन और चोरी का मोटरसाइकिल बरामद किया गया। पूछ-ताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि हाजीपुर में एक बुलेट की शोरूम और एक बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र को लूटने की योजना बना रहे थे। सारी तैयारिया पूरी हो चुकी थी।  वैशाली पुलिस कप्तान जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि गिरफ्तार तीनो अपराधी  लूट की घटना में पहले भी जेल जा चुके है। तीनो अपराधियों की गिरफ्तारी के वैशाली जिले में आपराधिक घटनाओं पर रोक लगेगी।
बदरहाल गिरफ्तार तीनो अपराधियों को पुलिस ने पूछ ताछ के बाद जेल भेज दिया है। वही इस अपराधी गिरोह के और सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। गिरफ्तार अपराधियों में सराए थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर निवासी अरुण सिंह का बेटा सुधीर कुमार, प्रबोधि निवासी राधे सिंह का बेटा रणधीर कुमार और चंदेश्वर सिंह का बेटा पंकज कुमार शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here