हाजीपुर:जयपुर (मानसरोवर) सोना लूट प्रकरण और आपसी वर्चस्व में हुई थी मुकेश सिंह की हत्या,हत्याकांड में शामिल भुल्ला अरेस्ट

0
788

हाजीपुर मंडल कारा में बंद अन्नू सिंह उर्फ़ राहुल, विक्की कुमार और मुजफ्फरपुर जेल में बंद छोटू को वैशाली पुलिस लेगी रिमांड पर… 

हाजीपुर:जिला के चर्चित स्वर्ण कारोबारी और JDU नेता मुकेश सिंह की हत्या के करीब 3 माह बाद वैशाली जिला पुलिस कप्तान ने बड़ा खुलाशा किया है। जिला पुलिस कप्तान जगुनाथ जलारेड्डी ने आज अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर बताया की मुकेश सिंह की हत्या राजस्थान के जयपुर स्थित मानसरोवर थाना क्षेत्र में हुए मुथुड फाइनेंस के कई किलो सोना लूट मामले में जेल जा चूका हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी जय प्रकाश राय के बेटे पंकज राय उर्फ़ भुल्ला मुकेश सिंह की हत्या में शामिल था। मुकेश सिंह की हत्या सोना लूट से सम्बंधित और आपसी वर्चस्व की वजह से की गई। पंकज उर्फ़ भुल्ला हाजीपुर मंडल कारा में सोना लूट में बंद अन्नू सिंह उर्फ़ राहुल और विक्की कुमार गिरोह का सदस्य है। भुल्ला का आपराधिक इतिहास रहा है।

मुकेश सिंह की हत्या के अलावे सदर थाना क्षेत्र निवासी सुनील महतो को गोली मारने, श्री राम फाइनेंस का लूट, हथसारगंज स्थित गैस गोदाम से लूट मामले में भुल्ला शामिल रहा है। मुजफ्फरपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा छोटू सिंह ने पुलिस को बतया था की हाजीपुर का पंकज उर्फ़ भुल्ला ने मुकेश सिंह का मर्डर किया था। जिसके बाद वैशाली पुलिस भुल्ला की तलाश में जुटी थी। तभी सोमवार की शाम जंदाहा थाना क्षेत्र के चकफतह पर घेराबंदी कर भुल्ला को गिरफ्तार किया गया। भुल्ला वैशाली के 5 मामलों में फरार चल रहा था। गिरफ़्तारी के समय भुल्ला के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, 5 जिंदा गोली, एक मोबाइल और हीरो सुपर स्प्लेंडर बाइक जब्त किया है।

 

इस मामले में अब भी लोगों के बीच बड़ा सवाल है की आखिर इस सोना लूट में कब तक गिरफ़्तारी होती रहेगी। जयपुर के इस सोना लूट मामले में वैशाली में लगभग आधा दर्जन लोगों की हत्या हो चुकी है। भुल्ला को गिरफ्तार करने में जंदाहा थानाध्यक्ष अजय कुमार,ASI हकीमुद्दीन के अलावे DIU टीम के लीडर प्रशांत कुमार,विनय प्रताप सिंह,ज्ञान शंकर तिवारी,मंतोष कुमार,सतीश कुमार,नीरज कुमार,रुपेश कुमार,अभय कुमार,रविश कुमार और अजय कुमार शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here