वैशाली और सारण में बिक रहा नकली फार्च्यून तेल,राहुल ने गिरफ़्तारी के बाद पटना पुलिस को बताया,भाड़ी मात्रा में नकली तेल भी जब्त 

0
181
जब्त नकली तेल के साथ ब्राण्ड प्रोटेक्शन के डायरेक्ट मो मुस्तफा हुसैन 

पंकज कुमार (पटना) राजधानी पटना के गर्दनीबाग थानां की पुलिस ने चितकोहरा बाजार स्थित राहुल किराना स्टोर मे छापामारी कर भारी मात्रा में फ़ॉरचुन कंपनी का नकली सोयाबीन तेल , दिया सलाई बरामद किया है। जब्त नकली फॉर्चुन तेल की कीमत लाखो में बताई गई है।  नकली सोयाबीन तेल बरामद होने से ग्राहकों के बीच खलबली मच गया है। छापामारी को देखने के लिए सैकड़ो लोगों की  भीड़ जुट गई। भीड़ को देखते हुए गर्दनीबाग थाना पुलिस ने थाना से अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया। यह कारवाई ब्राण्ड प्रोटेक्शन के डायरेक्ट मो0 मुस्तफा हुसैन की शिकायत पर किया गया था।

 

गर्दनीबाग थाना पुलिस ने जब्त नकली समान को अपने साथ थाना ले गई है। बताया जाता है कि ब्राण्ड प्रोटेक्शन के कर्मचारी बहुत दिनों से राहुल किराना स्टोर पर नजर ननाए हुए थे। ब्राण्ड प्रोटेक्शन के डायरेक्टर मो0 मुस्तफा हुसैन पहले खुद ग्राहक बन कर राहुल किराना स्टोर गए। जहाँ से फार्च्यून का सोयाबीन तेल खरीदकर लाए। राहुल किराना स्टोर से ख़रीदे गए सोयाबीन तेल जाँच की गई तो वह नकली निकला। उसके बाद राहुल किराना स्टोर का रेकी किया गया। तब जाकर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कारवाई किया है।

 

दुकान से लेकर गोदाम तक छापामारी किया गया । राहुल किराना स्टोर के मालिक राहुल कुमार को मौके पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सुत्रो से मिली खबर क़े मुताबिक राहुल ने पुलिस को बताया कि वैशाली और सारण जिला मे भी धरल्ले से नकली फॉर्च्यून तेल पटना से थोक में भेजा जाता है। और फिर थोक व्यापारी उसे खुदरा दुकानदारों को बेचता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here