पुलिस,पत्रकार और जिला के नामचीन लोगो से जुड़े सेक्स रैकेट जैसे डर्टी वर्क का खुलासा,देखें वीडियो 

0
128
DEMO PIC...

हाजीपुर: पुलिस,पत्रकार और शहर के नामचीन लोगो से जुड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यह डर्टी वर्क वैशाली जिला के हाजीपुर शहर के सदर थाना क्षेत्र में लंबे समय से चल रहा था। रिहायशी कॉलोनी में सेक्स रैकेट का खुलासा होने से शहर में चर्चा का बाजार गर्म है। चर्चा का मुख्य कारण इस डर्टी वर्क से पुलिसवाले और पत्रकार का जुड़ा होना है। सेक्स रैकेट वाले जगह पर स्थानीय लोगो ने रैकेट चलाने वाले आरोपी को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया।

घटना की सुचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुँच रैकेट में शामिल आरोपी के साथ एक महिला और एक लड़की को हिरासत में लिया। मौके से बरामद हुई ग्राहकों की लिस्ट वाली डायरी जिसमें पुलिसवालो के साथ पत्रकारों और जिला के कई नामचीन लोगो के नाम और फोन नंबर दर्ज है।

सेक्स रैकेट में शामिल लड़की ने बताया की उसे 3 महीने से बंधक बना कर जबरन गलत काम कराया जा रहा था। इस गलत काम में सदर अनुमंडल के कई पुलिसकर्मी समेत सदर अनुमंडल के एक थानाध्यक्ष और पत्रकार समेत जिला के कई चर्चित लोगों का भी आना-जाना रहता है। पुलिस ने मौके से एक डायरी भी बरामद की है। जिसमें शहर के कई नामचीन लोगों के नाम और नंबर दर्ज मिले हैं। हैरान करने वाला खुलासा यह भी हुआ कि सेक्स रैकेट में शामिल लड़की को 3 महीने से बंधक रखकर यहां देह व्यापार कराया जा रहा था। इस पूरे मामले पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया,और कहा कि पूरी बात इन्वेस्टिगेशन के बाद ही कही जाएगी। लेकिन जिस तरीके से सेक्स रैकेट का मामला सामने आया और पुलिसवालों और पत्रकारों के जुड़े होने की बात का खुलासा हुआ है इसको लेकर शहर में चर्चा का बाजार गर्म है। इस मामले में पुलिस जाँच के बाद बड़ा खुलाशा हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here