हाजीपुर में अब लफुआ-मजनुओं की खैर नहीं,महिला थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी उतरीं सड़क पर

0
344
महिला थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी
हाजीपुर:हाजीपुर शहर में महिला-लड़कियों के साथ छेड़खानी,अश्लील टिप्पणी की लगातार शिकायत आने के बाद पुलिस सख्त कार्रवाई करने को सड़क पर उतर चुकी है । लॉक डाउन के बाद लम्बे अंतराल पर स्कूल-कोचिंग खुलते ही शहर में एक बार फिर से मजनू गैंग एक्टिव हो गया। स्कूल- कोचिंग आने-जाने वाली लड़कियों के साथ राह चलते छेड़खानी-अश्लील टिप्पणियों के बाद परेशान कई अभिभावक अपने घर की बच्चियों को स्वयं स्कूल-कोचिंग छोड़ने और वापस लाने लगे हैं,तो कई लड़कियों का स्कूल-कोचिंग जाने पर अभिभावक ने प्रतिबंध लगा दिया।
स्कूल-कोचिंग जाने से प्रतिबंध लगाने वाले अभिभावकों ने घर पर ही अपनी बच्चियों के लिए होम ट्यूटर की व्यवस्था कर दी । इस तरह की लगातार शिकायत आने के बाद वैशाली जिलाधिकारी उदिता सिंह और वैशाली पुलिस कप्तान श्री मनीष ने मामले को गंभीरता से लिया । जिसके बाद महिला थाना की थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी हाजीपुर शहर में शनिवार को दल-बल के साथ स्कूल-कोचिंग के पास मटरगश्ती कर रहे लफूओ-मजनुओं की खैर लेने पहुच गई। शहर के नया टोला स्थित कोचिंग मंडी में रोजाना मजनू गैंग लड़कियों के साथ छेड़खानी और आपस में मार-पीट करता है। वहीँ गर्ल्स हाई स्कूल के आस-पास और SDO रोड में आवारा लड़को की टोली जमा रहती है।
ऐसी शिकायत लगातार आने के बाद महिला थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी शनिवार को अहले सुबह ही इन जगहों पर कार्रवाई को पहुँच गई। महिला थानाध्यक्ष के अचानक कार्रवाई दल-बल के साथ पहुँचकर कार्रवाई से शहर के लफुओं-मजनुओं के बीच हड़कंप मच गया। वहीं थानाध्यक्ष के कार्रवाई की चर्चा पुरे शहर में हो रही है। थानाध्यक्ष पुष्पा कुमारी कहती हैं की समाज की महिला-लड़कियों की सुरक्षा हमारी जिम्मेवारी है। शहर में हमें ऐसा माहौल बनाना है की महिला-लड़की बेख़ौफ़ होकर सड़क पर निकल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here