IPL 14 वां सीजन शुरू: पटना,हाजीपुर समेत बिहार में सट्टेबाजी गैंग सक्रिय,रोज होता करोड़ों वारा-न्यारा

0
156
DEMO PIC...

पटना/हाजीपुर:आईपीएल का 14 वां सीजन शुक्रवार से शुरू हो गया है। उधर शुक्रवार से इसकी शुरुआत चेन्नई में हो गई। जो दो महीने तक खेले जाने के बाद आगामी 30 मई को गुजरात के अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल खेला जाएगा। इधर बिहार की राजधानी पटना, इसके सटे हाजीपुर समेत पुरे बिहार में सट्टेबाजी गैंग एक बार फिर से सक्रिय होकर दूसरा ही खेल शुरू कर चूका है। आईपीएल में सट्टेबाजी गैंग भारतवर्ष के प्रत्येक शहर में सक्रिय रहता है। बड़े शहरों में पुलिस की कार्रवाई भी होती है। सट्टेबाजी में सक्रिय गैंग जेल भी भेजा जाता है।

राजधानी पटना में 13 सीजन में पटना पुलिस ने गाँधी मैदान और सिटी के एरिया में छापामारी कर सट्टेबाजी काली कमाई करने वालों को जेल भेजा था। राजधानी पटना से सबसे करीब का शहर होने के कारण आईपीएल सट्टेबाजी का कई बड़ा सक्रिय गैंग वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में भी सक्रिय है। आईपीएल सट्टेबाजी में युवा वर्ग अपना सब कुछ बर्बाद हो जाने के बाद अफ़सोस जताता है।

हाजीपुर शहर में आईपीएल सट्टेबाजी गैंग सक्रिय होने का कारण अब तक पुलिसिया कार्रवाई नहीं होना बताया जाता है। विगत करीब 15 वर्षों में आज तक हाजीपुर शहर में आईपीएल सट्टेबाजी गैंग के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई नहीं हुई है। अब इसका कारण क्या है ? आईपीएल सट्टेबाजी गैंग का पता पुलिस को नहीं पता या पुलिस पेचीदे मामले में कार्रवाई करना उचित नहीं समझती ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here