बाहुबली मुन्ना शुक्ला,अन्नू शुक्ला,उपमेयर मानमर्दन शुक्ला,सिपाही अमित कुमार,बोल्ड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह समेत 300 अज्ञात के खिलाफ FIR 

0
132
2001 में मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में एडमिट मुन्ना शुक्ला का हाथों में हथियार लिए लड़कियों के साथ नाच करते का वीडियो भी रहा था सुर्खियों में…
कोरोना गाईड लाईन उल्लंघन के आरोप में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला पर एफआईआर…
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, मुजफ्फरपुर के उपमेयर, पूर्व विधायक पति-पत्नी और गार्ड पर हुई एफआईआर…
भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह के साथ डांस और बॉडीगार्ड द्वारा फायरिंग का वीडियो वायरल…
लालगंज में आयोजित हुआ था पूर्व विधायक के भाई के बेटे के उपनयन संस्कार…
पूर्व विधायक के भाई हैं मुजफ्फरपुर के उप मेयर
FILE PHOTO
हाजीपुर:
कोरोना के डराने वाले आंकड़े को देखते हुए सरकार ने नाईट कर्फ्यू के साथ हीं कोरोना गाईडलाईन पालन करने का निर्देश दिया है। लेकिन शनिवार को वायरल एक वीडियो में लालगंज के पूर्व ‌विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाईड लाईन के उल्लंघन करते दिख रहे हैं। इसके साथ हीं पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाईन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ है। सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने पूर्व विधायक पर प्राथमिकी दर्ज की है।
                           https://youtu.be/sXpMV-5EZ7c
घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का कार्यक्रम शुक्रवार के दिन पूर्व विधायक के पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में आयोजित था। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृति कार्यक्रम भी हुआ था। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला और पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला का वीडियो वायरल हुआ है। इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक का बॉडीगार्ड मंच के सामने अपने कारबाईन से फायरिंग करते हुए दिखा है।
वीडियो के वायरल होने के बाद इसकी जानकारी लालगंज थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला और सदर एसडीपीओ राघव दयाल को मिली। जिसके बाद एसडीपीओ शनिवार की शाम में मामले की जांच करने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। इस संबंध में पूछे जाने पर सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने शनिवार की शाम में बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी। इसके बाद देर रात में पूछे जाने पर लालगंज थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने बताया कि कोरोना गाईडलाईन का उल्लंघन करने, नाईट कर्फ्यू का उल्लंघन करने, गार्ड द्वारा हर्ष फायरिंग करने के आरोप में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला, मुजफ्फरपुर के उपमेयर मानमर्दन शुक्ला, भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह, पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड अमित कुमार पर नामजद प्राथमिकी के साथ हीं दो सौ अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले के अनुसंधान और कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here