बिहार पुलिस की कांस्टेबल से बर्खास्त सुनहली बालों की शौक़ीन स्कूटी वाली मैडम, एक बार फिर चर्चा में 

0
238
बुधवार की रात सड़क पर मैडम का ड्रामा 
पटना:बिहार पुलिस की कांस्टेबल के पद से बर्खास्त सुनहली बालो की शौकीन स्कूटी वाली मैडम एक बार फिर राजधानी समेत पुरे बिहार में चर्चा में है। बीते 3 दिनों पहले मैडम की स्कूटी को रात में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों ने रोककर हेलमेट की मांग करते हुए फाइन काटने की बात की तो मैडम ने पुलिस वालों की नौकरी खा जाने की धमकी देते हुए CM नितीश कुमार और डिप्टी CM सुशिल मोदी के खिलाफ मीडिया के कैमरे के सामने अमर्यादित शब्दों की झरी लगा दी। लेकिन पुलिसवाले इससे जुर्माना नहीं वसूल सके।
https://youtu.be/jvnsyf1DlMw
इनकी हनक ऐसी की आज तक पटना में कोई थाना का पुलिसवाला इनसे जुर्माना नहीं वसूल सका। राजधानी पटना में  पिछले चार पांच सालों से बिहार पुलिस के निचले कर्मियों में सुनहरी बालों वाली मैडम का खौफ है। खौफ इस कदर है कि ये मैडम जिस थाने में चाहती हैं, वहां स्कूटी पार्क कर देती हैं। होमगार्ड के जवानों से स्कूटी साफ करवाती हैं। वैसे इनका फेवरेट थाना कोतवाली हुआ करता था। कारण, कई आईपीएस अधिकारी मैडम के अच्छे दोस्त हैं। वे दोस्तों के नाम खुलेआम लेती हैं। कुछ अधिकारियों को तो “प्यार के नाम” से बुलाती हैं। धड़ल्ले से फोन लगा देती हैं, और कठिन से कठिन काम एक कॉल पर करवा लेती हैं।
इस मैडम को लोग कई नामों से जानते हैं। वे खुद को डीएसपी की पुत्री बताती हैं। सच है कि ये खुद बिहार पुलिस में सिपाही थीं, जो अब बर्खास्त कर दी गईं। इनके बारे में ये भी बताया जाता है कि ये वही मोहतरमा हैं, जिन्हें होटल के कमरे में एक कद्दावर नेता के बेटे के साथ पकड़ा गया था। तब वे ज्यादा सुर्खियों में आई थीं। हालांकि, लोग तब जानने लगे, जब वे राजधानी पुलिस के बड़े अधिकारियों के चैंबर और बाथरूम में बिना रोक-टोक के आने जाने लगीं।
मैडम, बुधवार की रात लॉकडाउन का जायजा लेने बिना हेलमेट के सड़क पर निकली थीं। बोरिंग रोड चौराहे पर मैडम को रोका गया, तो इसके बाद उन्होंने सिस्टम से लेकर CM नीतीश कुमार और PM तक को गालियां दीं। ऑन ड्यूटी दरोगा को भी धमकाया कि अगर उनकी स्कूटी का चालान कटा तो वे शासन प्रशासन तक को हिला देंगी। नौकरी भी खा लेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here