पिता बिहार पुलिस में जमादार, बेटा नशे का फोर्टवीन इंजेक्शन के लिए करता है लूटपाट 

0
190
प्रेस वार्ता करते पुलिस कप्तान हर किशोर राय 
जिला पुलिस कप्तान हरकिशोर राय द्वारा गठित टीम ने महज 8 घंटों में लूट का किया उद्भेदन,लूट की रकम बरामद,सभी लूटेरा गिरफ्तार… 
विक्की सिंह,सीतामढ़ी: जिला के पुनौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पमरा के सीएसपी संचालक राजू कुमार के सीएसपी केंद्र से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात अपराधियों ने बीते शनिवार को 11:00 बजे हथियार के बल पर बैग में रखा  33 हजार रुपया नगद एटीएम पॉस मशीन, मरफ़ू मशीन एवं अन्य कागजात लूट लिया था। मामले में पुनौरा थाना कांड संख्या 94/21 दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू की गई।
मामले के अनुसंधान में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक हुलास कुमार एवं खुशबू सिराज, पुनौरा थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह एवं जिला आसूचना इकाई की टीम को लगाया गया। घटना के महज 8 घंटे बाद ही टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बखरी गांव स्थित बसवारी में छापेमारी कर 5 अपराधकर्मियों को पकड़ा। जिसके पास से वैपन, गोली के अलावे सीएसपी संचालक से लूट में प्रयुक्त अपाचे एवं एचीवर बाइक बरामद किया गया।
https://youtu.be/S3i874Zw4zM
गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस द्वारा पूछताछ में बताया कि यह लोग नशे का फोर्टविन इंजेक्शन का सेवन करता है। जिसे खरीदने के लिए इनके पास पैसा नहीं था तो जमादार पुत्र समेत 5 अपराधकर्मियों ने सीएसपी लूट का प्लान बनाया।  पुलिसिया पूछताछ में लुटेरों ने बताया कि बैग को इन लोगों ने पोखर में फेंक दिया है। जहां से बैग, एटीएम पॉस मशीन,मरफ़ू मशीन, पासबुक एवं अन्य लूट का सामान बरामद किया गया। पुलिस द्वारा पूछताछ में लूटेरो ने बताया की लूट की रकम रवि यादव के घर पर है। जहाँ से पुलिस ने लूट की रकम बरामद किया। इस कांड में पुलिस ने ₹28800 नगद, एक देसी पिस्टल, एक गोली, लूटा गया बैग, एटीएम पॉस मशीन,मरफ़ू मशीन, जन्म मृत्यु रजिस्टर एवं लूट में प्रयुक्त पुलिस मोनोग्राम का बिना नंबर का अपाचे एवं एचीवर बाइक बरामद किया है।
गिरफ्तार अपराधियों में पुनौरा थाना क्षेत्र के मनिहारी गांव निवासी आदर्श कुमार उर्फ गोपी राय, पिता दयाशंकर प्रसाद यादव, रवि यादव उर्फ़ नवाब, पिता शंभू राय, परमानंदपुर थाना डुमरा, विकास यादव उस विकास दुबे, पिता श्रीराम राय, परमानंदपुर, थाना डुमरा, रुपेश पटेल, पिता श्री राम पटेल, परमानंदपुर थाना डुमरा, आकाश राज पिता शंकर राम,शाकिन अमर भारती, वार्ड नंबर 3 थाना पुनौरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार 5 लूटेरो में एक बिहार पुलिस में तैनात ASI का पुत्र है। जिसके पिता दूसरे जिले में तैनात हैं। पुरे घटनाक्रम का खुलाशा जिला पुलिस कप्तान हरकिशोर राय ने अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here